किडज़ानिया ने फैमिली बॉन्ड्स की एक्टिविटीज के साथ तीसरी सालगिरह मनाई
Breaking News :

DELHI/NCR

किडज़ानिया ने फैमिली बॉन्ड्स की एक्टिविटीज के साथ तीसरी सालगिरह मनाई
(Kiran Kathuria) www.bharatdarshannews.com Thursday,23 May , 2019)

New Delhi News, 23 May 2019 :  किडजानिया दिल्ली एनसीआर तीसरी वर्षगांठ मना रहा है और अपने वैश्विक इनडोर थीम पार्क में सभी अधिक रोमांचकारी, मनोरंजक और संपादन गतिविधियों के साथ छुट्टी के समय को परिवार के लिए समय बनाने के लिए परिवारों के लिए रोमांचक गतिविधियों की योजना बनाई है। यह छुट्टी, परिवार की सैर, मस्ती और पागलपन का समय है! इस समर, फैमिली बॉन्डिंग की नोएडा में किडजानिया में एक नई परिभाषा होगी! अधिक से अधिक आओ और परिवार की बॉन्ड की गतिविधियों के साथ अपने परिवार को करीब लाने के लिए तैयार की गई विशेष गतिविधियों का आनंद लें। किडज़ानिया में फैमिली बॉन्ड्स के साथ बच्चे और वयस्क दोनों ही मनोरंजक मनोरंजक और शिक्षित गतिविधियाँ कर सकते हैं। बच्चों के लिए 100+ भूमिका निभाने वाले पेशे: वास्तविक जीवन की नौकरियों से प्रेरित, जो प्रत्येक वातावरण की प्रतिकृति में बच्चों को शामिल करना चाहते हैं ताकि वे सीखने के अनुभवों के माध्यम से अपने कौशल और मूल्यों को विकसित करें।

 वयस्क चुनिंदा रोल-प्लेइंग गतिविधियों में इंटर्न के रूप में काम कर सकते हैं : किडज़ानिया सुनिश्चित करने के लिए बच्चों के लिए एक जगह है, लेकिन वे वयस्कों को भी अपने बच्चों के साथ चुनिंदा भूमिका-नाटकों में भाग लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

वर्चुअल रियलिटी एरेना (वीआर गेम्स) : एक कंप्यूटर-जनित परिदृश्य जो अनुभूति और अनुभूति के माध्यम से अनुभव का अनुकरण करता है।

कैरिकेचर कॉर्नर : अपने आप को एक कलात्मक कैरिकेचर प्राप्त करें और घर की यादों को लें

नेल आर्ट : रचनात्मक नेल आर्ट से अपने हाथों को चमकने दें

ज़ुम्बा : संगीत के लिए बोलबाला और ज़ुम्बा के साथ ढीला

बाल ब्रेडिंग, म्यूजक़िल चेयर, तंबोला, बैकफ्लिप्स, इसे स्कूप और कई और दिलचस्प गतिविधियाँ

कब:: 20 मई से 7 जुलाई 2019 7 सभी दिन 10 बजे से 9 बजे तक खोलें।

कहां: किडजानिया दिल्ली एनसीआर, नोएडा, जीआईपी मॉल के पास

किडज़ानिया ने फैमिली बॉन्ड्स की एक्टिविटीज के साथ तीसरी सालगिरह मनाई