'कसौटी जिंदगी की' में होगी तीसरी 'कोमोलिका' की एंट्री
Breaking News :

ENTERTAINMENT

'कसौटी जिंदगी की' में होगी तीसरी 'कोमोलिका' की एंट्री
(Kiran Kathuria) www.bharatdarshannews.com Wednesday,12 December , 2018)

Mumbai News,12 December 2018 : अपने जमाने का पॉपुलर टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' एक बार फिर नए अवतार में आकर दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. हालांकि पिछली बार की तरह यह अभी दर्शकों के दिल में उतनी जगह नहीं बना पाया है. लेकिन शो के कलाकार शुरुआत से चर्चा में रहे. खासतौर पर कोमोलिका. 'कसौटी' के फ्रेश वर्जन में हिना खान ने कोमोलिका का किरदार निभाया. लेकिन अब उन्होंने शो से दूरी बना ली है. खबर है कि अब हिना शो छोड़ देंगी और उनकी जगह कोई और एक्ट्रेस लेने वाली है.

दरअसल हिना खान ने कोमोलिका के तौर पर एंट्री तो ले ली थी लेकिन अपने दूसरे काम के चलते लगातार वो सेट से गायब हैं. ऐसे में ये बात शो के प्रोड्यूसर्स को काफी परेशान कर रही थी. क्योंकि शो के इस लोकप्रिय किरदार को दर्शक पर्दे पर मिस कर रहे हैं. वैसे भी ये शो टीआरपी में भी कोई खास जगह नहीं बना पाया है. जिसको देखते हुए शो के मेकर ने इस परेशानी का हल ढूंढ निकाला है.

बॉलीवुड लाइफ में छपी एक खबर की मानें तो इस शो में कोमोलिका के किरदार की भरपाई करने के लिए जल्द ही कोमोलिका की बहन की एंट्री होने वाली है. दरअसल हिना के गायब होने के बाद उनकी बहन के रूप में शो को एक नई खलनायिका मिलने वाली है. जो कोमोलिका की ही तरह प्रेरणा और अनुराग के लिए मुश्किलें पैदा करेगी. शो में कोमोलिका के बहन का किरदार टीवी एक्ट्रेस एरिया डे निभाने वाली हैं.

बता दें कि हिना इन दिनों अपनी बॉलीवुड  डेब्यू फिल्म ‘लाइन्स’ की शूटिंग में बिजी हैं. जिसकी वजह से वो इस शो को समय नहीं दे पा रही थी. हालांकि हिना खान की तरफ से अभी इस बात की पुष्टी नहीं हो पाई है. अब देखना होगा नई खलनायिका दर्शकों का कितना मनोरंजन कर पाती है.

'कसौटी जिंदगी की' में होगी तीसरी 'कोमोलिका' की एंट्री