नेहरा के आखिरी मैच से जग रही है टीम इंडिया की आस
GOVT OF INDIA RNI NO. 6859/61
Breaking News :

SPORTS

नेहरा के आखिरी मैच से जग रही है टीम इंडिया की आस
(Kiran Kathuria) www.bharatdarshannews.com Tuesday,31 October , 2017)

Bharat Darshan/New Delhi News, 31 Ocotber 2017 :  भारतीय टीम विराट कोहली के नेतृत्व में लगातार सात द्विपक्षीय वनडे सीरीज जीतने के बाद अब न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में विजय हासिल करने उतरेगी। उसका पहला मुकाबला बुधवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में कीवियों से होगा।  दिल्ली में होने वाला ये मैच भारत के इस तेज़ गेंदबाज़ का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आखिरी मुकाबला होगा, लेकिन ये टीम इंडिया के लिए नई शुरुआत भी हो सकती है।

नेहरा का विदाई मैच

दिल्ली के सोनेट क्लब से क्रिकेट का ककहरा सीखने वाले आशीष नेहरा का यह आखिरी मुकाबला होगा। उन्होंने पहले ही कहा है कि वह इस मैच के बाद संन्यास लें लेंगे इसलिए यह भी तय है कि विराट उन्हें इस मैच में अंतिम एकादश में खिलाएंगे। टीम कानपुर में वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला जीतने के बाद सोमवार को दिल्ली पहुंच गई। उसने अभ्यास नहीं किया।

इस मामले में कीवी टीम से आगे है भारत

विराट एंड कंपनी इस मैच को जीतकर टी-20 सीरीज की विजयी शुरुआत करना चाहेगी क्योंकि वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में इसी टीम से मिली हार के कारण उसे पिछली सीरीज के आखिरी दोनों मुकाबले जीतने पड़े थे। वहीं अगर ओवरऑल टी-20 मैचों के प्रदर्शन की बात करे तो भारतीय टीम न्यूज़ीलैंड की टीम से काफी आगे नज़र आती है।  

 

नेहरा के आखिरी मैच से जग रही है टीम इंडिया की आस